1646892471_download-whatsapp-plus-ios-version.jpg

व्हाट्सएप प्लस आईओएस वर्जन कैसे डाउनलोड करें

जानना चाहते हैं कि व्हाट्सएप प्लस आईओएस संस्करण कैसे डाउनलोड करें?

यदि हाँ, तो आप सही जगह पर हैं। यह मोबाइल एप्लिकेशन दुनिया भर के लोगों से जुड़ने और संवाद करने के लिए बहुत लोकप्रिय है। इस क्षेत्र में WhatsApp सबसे प्रसिद्ध ऐप में से एक है। अब, बाजार में इसके कई आधुनिक प्रतिस्पर्धी संस्करण हैं।

व्हाट्सएप प्लस आईओएस संस्करण

व्हाट्सएप प्लस ने बाजार में कई संस्करण प्रकाशित किए हैं जैसे कि एंड्रॉइड, पीसी, मैक, और इसी तरह।

लेकिन, आईओएस संस्करण का उपयोग करने के लिए अंतिम रूप नहीं दिया गया है। यह आने की राह पर है। आपको यह संस्करण 6/12 महीनों के भीतर प्राप्त करना होगा। जब यह आएगा, तो आप एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए iPhone 11, iPhone 12, iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 4, iPhone 4S, iPhone 5, iPhone 6, iPhone 7, iPhone 7 Plus या iPhone 8 का उपयोग कर सकते हैं।

हालाँकि, यदि आपके पास Android है, तो आप इसे अभी अपने डिवाइस पर उपयोग कर सकते हैं।

  1. शुरुआत में, आपको - मोबाइल सेटिंग> उसके बाद सुरक्षा> पर जाकर अज्ञात स्रोत को सक्रिय करके अपना एंड्रॉइड स्मार्टफोन तैयार करना होगा और फिर अज्ञात स्रोत विकल्प को सक्षम करना होगा।
  2. व्हाट्सएप प्लस का मॉडेड वर्जन अभी डाउनलोड करें।
  3. एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद, आप बस स्टार्ट इंस्टालेशन पर टैप करें।
  4. स्थापना को पूरा करने के लिए कई सेकंड प्रतीक्षा करें।
  5. अंत में, ओपन बटन पर क्लिक करने के लिए ऐप लॉन्च करें। अंत में, आपको डैशबोर्ड मिलता है, यहां, आपको ऐप को प्रबंधित करने के लिए सभी सेटिंग्स मिलती हैं।

व्हाट्सएप प्लस बहुत उपयोगी ऐप है। आप कई अलग-अलग विशेषताएं पा सकते हैं जो आधिकारिक संस्करण में उपलब्ध नहीं हैं। अब लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. तो, आप इसे वस्तुतः पूरे ग्रह से जोड़ने के लिए चुन सकते हैं।

अधिक पढ़ें: